सोमवार, 23 नवंबर 2020

विश्व वात्सल्य मंच ने किया छात्रवृति का वितरण




विश्व वात्सल्य मंच ने किया छात्रवृति का वितरण

विश्व वात्सल्य मंच, हैदराबाद, के तत्वावधान में गनना सरस्वती स्कूल, साईं बाबा मंदिर के समीप, न्यू मारुति नगर हैदराबाद, में छात्रवृत्ति का वितरण किया गया।

      आज यहां संस्था की संस्थापक अध्यक्ष श्रीमती संपत देवी मुरारका एवं प्रधान सचिव राजेश मुरारका द्वारा प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार गनना सरस्वती स्कूल के प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को मंच द्वारा छात्रवृत्ति का वितरण किया गया। श्रीमती संपत देवी मुरारका के नेतृत्व में स्कूल की हैड मास्टर स्वप्ना को छात्रवृत्ति से संबंधित 12 छात्रों के लिए रुपए 72000 का चेक सौंपा गया। इसमें लक्ष्मी एवं मनोज अग्रवाल जो सीता अग्रवाल के देवर अमेरिका में रहते हैं का अति विशेष सहयोग रहा। अवसर पर स्कूल के श्रीधर राव भी उपस्थित थे। संपत देवी मुरारका ने कहा कि शिक्षा सफल लोगों को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। बेटियाँ हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही है इसलिए विश्व वात्सल्य मंच आर्थिक सहयोग प्रदान कर प्रतिभावान छात्रों को आगे बढ़ाने हेतु प्रतिबद्ध है। मंच की कोषाध्यक्ष सीता अग्रवाल राजेश मुरारका एवं सभी सदस्याओं ने छात्रों एवं छात्राओं को आगे बढ़ने हेतु प्रोत्साहित किया और उज्जवल भविष्य की शुभकामना दी।

      कार्यक्रम में राजेश मुरारका, सीता अग्रवाल, गीता अग्रवाल, स्निग्धा योतिकर, ध्रुवा रिंकू, जयालक्ष्मी एवं श्रीमती संपत देवी मुरारका का योगदान रहा। गीता अग्रवाल ने धन्यवाद ज्ञापित किया|

प्रस्तुति : संपत देवी मुरारका (विश्व वात्सल्य मंच)

email: murarkasampatdevii@gmail.com

 लेखिका यात्रा विवरण,

 मीडिया प्रभारी,

 हैदराबाद.

मो.नं.09703982136

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें