शुक्रवार, 30 अगस्त 2013

गौरक्षार्थ ''सर्वदलीय गौरक्षा मंच'' ''का अखिल भारत हिन्दू महासभा'' के तत्वाधान में 8 सितम्बर को दिल्ली जन्तर-मन्तर पर एक विशाल धरना -प्रदर्शन !



गौरक्षार्थ ''सर्वदलीय गौरक्षा मंच'' ''का अखिल भारत हिन्दू महासभा'' के तत्वाधान में 8 सितम्बर को दिल्ली जन्तर-मन्तर पर एक विशाल धरना -प्रदर्शन !


https://mail.google.com/mail/images/cleardot.gif
देश भर के सच्चे गौभक्त मित्रो --- इस वक्त मानव जाति के स्वयं के कल्याण हेतु, विश्व की रक्षा हेतु, पर्यावरण के बचाव के लिये, विश्व को दिशा देने हेतु, यग्य संस्कृति को बनाये रखने हेतु तथा समग्र, अक्षय विकास के लिये गाय, गौवंश के संवर्धन की नितान्त आवश्यकता है । गायों की प्रचूरता के कारण ही भारतभूमि यज्ञभूमि बनी है, गो-विज्ञान को पुन: जागृत कर जन-जन में प्रचारित करने की अनिवार्यता है । गो आधारित संस्कृति के विकास के लिये गो-केन्द्रित जीवन पद्धति को विकसित करना होगा । प्रत्येक घर में गाय का पालन करने के लिए प्रोत्साहित करना आवश्यक है । गाय के सान्निध्य मात्र से ही जीवन शरीर, मन, बुद्धि के साथ ही आध्यात्मिक स्तर पवित्र व शुद्ध हो जायेगा । प्रतिदिन कटती लाखों गायों के अभिशाप से बचने के लिये शासन पर दबाव डालकर गो-हत्या बंदी करवाने का प्रयास तो आवश्यक है ही किन्तु उससे भी बडी आवश्यकता जन-जन के मन में गौमाता के उपकार और भारत जैसे कृषी प्रधान देश में  गौ आधारित अर्थ व्यवस्था की नितांत आवश्यकता पर बल देना होना चाहिए । क्योकि देश की अर्थ व्यवस्था मुद्रा-स्पृति दिनों-दिन गिरती एक प्रबल समस्या है । इस गिरती अर्थ व्यवस्था को सिर्फ गौवंश आधारित उद्द्योग ही दीर्घ काल तक सुरक्षित रख सकते है। एक अनुमान के अनुसार सरकार अगर गौवंश आधारित उद्द्योग लगाये तो कम लागत में ८ करोड़ं लोगो को तत्काल रोजगार मिल सकता है और विदेशो के भरोसे चल रहे इस देश को इधन की एक बहुत बड़ी समस्या से निजात दिलाया जा सकता है। इन्ही सभी विषयो को केंद्र सरकार के कानो तक पहुचाने हेतु ''सर्वदलीय गौरक्षा मंच'' ''अखिल भारत हिन्दू महासभा'' के राष्ट्रिय अध्यक्ष श्री श्री श्री त्रिदंडी व्रतधर रामानुज जीयर स्वामी जी के पावन सानिंध्य में एवं  ''अखिल भारत हिन्दू महासभा' तत्वाधान में 8 सितम्बर को दिल्ली जन्तर-मन्तर पर एक विशाल धरना-प्रदर्शन करने जा रही है । जिसमे देश भर के 25 से भी अधिक गौरक्षा, एवं गौप्रेमी संगठन अपना समर्थन दे रहे है। जिसे देश की सच्ची हितैसी मीडिया के माध्यम से हम जन-जन तथा सरकार तक पहुचाएंगे साथ ही एक प्रतिनिधि मंडल विभिन्न राजनैतिक दलों के साथ-साथ राष्ट्रपति और प्रधान मंत्री जी को भी ज्ञापन सौपंगे।
 
प्रेषक-धर्मवीर ठाकुर जयपाल सिंह नयाल संस्थापक सचीव ''सर्वदलीय गौरक्षा मंच'' एवं राष्ट्रिय संगठन मंत्री ''अखिल भारत हिन्दू महासभा''  हैदराबाद आंध्रप्रदेश ...phone  no- 0944051688,
संपत देवी मुरारका
लेखिका यात्रा विवरण
मीडिया प्रभारी
हैदराबाद
Mo.no-09441511238


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें